Skip to content

शर्मनाक दुर्घटना – गुरुग्राम के स्कूल मै लम्बे नाख़ून रखने पर टीचर ने मारा थपड. फिर लड़की ने लगा ली फांसी,

शर्मनाक दुर्घटना – गुरुग्राम के स्कूल मै लम्बे नाख़ून रखने पर टीचर ने मारा थपड. फिर लड़की ने लगा ली फांसी,

गुरुग्राम: एक दुखद घटना में, हरियाणा के गुरुग्राम में दिल्ली के पास एक निजी स्कूल की कक्षा 10 वीं की 15 वर्षीय एक छात्रा ने अपने घर पर ही फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।
उसके चाचा ने अपने स्कूल के प्रिंसिपल के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई है, की जिसमें आरोप लगाया है कि टीचर उसे डांटने और अन्य छात्रों के सामने उसे लंबे समय तक झुमके पहनने, मोबाइल फोन रखने और नाखून न काटने के लिए जोरदार थप्पड़ मारने का आरोप लगा रहा है।

रिपोर्टों के अनुसार, किशोरी को उसके स्कूल के प्रिंसिपल द्वारा “बदतमीज” होने के कारण फटकार लगाने के एक दिन बाद – 9 अप्रैल को उसके घर पर छत के पंखे से लटका पाया गया था।

लड़की के चाचा ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि 8 अप्रैल को लड़की के माता-पिता को प्रिंसिपल से मिलने के लिए स्कूल बुलाया गया था। प्रिंसिपल द्वारा माता-पिता को बताया गया कि लड़की अस्वस्थ थी क्योंकि उसके पास लंबे नाखून थे, बड़े झुमके पहने और एक मोबाइल फोन रखा था।

Students in India, school dress


प्रिंसिपल ने कथित तौर पर कहा कि वह लड़की को स्कूल से निकाल देगा। उस दिन, लड़की, घर लौटने के बाद, किसी से बात नहीं करती थी। उसने खाना भी नहीं खाया। 9 अप्रैल को, उसके माता-पिता फिर से प्रिंसिपल से मिलने और रोल से लड़की का नाम नहीं हटाने का अनुरोध करने के लिए स्कूल गए। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस बार, माता-पिता ने लड़की के छोटे भाई, उसी स्कूल के कक्षा 9 के छात्र को अपने साथ प्रिंसिपल के कार्यालय में ले गए। लड़की के चाचा ने टीओआई को बताया: “प्रिंसिपल उन्हें फिर से देखकर गुस्सा हो गया। इस बार, उसने दोनों बच्चों (लड़की और उसके छोटे भाई) के खिलाफ शिकायत की और उन्हें स्कूल से निकालने के लिए कहा। मेरे भाई ने उनके साथ तर्क करने की कोशिश की। लड़की को फोन दिया क्योंकि उसे उसकी ऑनलाइन कक्षाओं के लिए जरूरत थी।

Read more 👉👉Kartik Aryan को Blacklist करके फिल्म “Dostana 2” से किया Out –

Read more 👉👉 बबिता जी के किरदार कि इतनी कम सैलरी क्यों. घर पर भी रहती है स्टाइलिश.

लेकिन वह मेरे भाई की बात सुनने के मूड में नहीं थी। प्रिंसिपल ने तब उन्हें अपना कार्यालय छोड़ने के लिए कहा। ” लड़की ने फांसी लगाकर की खुदकुशी घर वापस आने के बाद, माता-पिता ने लड़की से कहा कि वे फिर से प्रिंसिपल से उसे स्कूल से बाहर नहीं निकालने का अनुरोध करेंगे। उसने इसके जवाब में कुछ नहीं कहा और घर की पहली मंजिल पर अपने कमरे में रहने लगी। जब वह काफी देर तक बाहर नहीं आई, तो उसका छोटा भाई उस पर जाँच करने के लिए उसके कमरे में गया। बार-बार खटखटाने के बावजूद उसने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद, उन्होंने जबरन दरवाजा खोला और उसे छत के पंखे से लटका पाया। रिपोर्ट में कहा गया कि उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां मेडिक्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।




सहपाठियों ने प्राचार्य पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया अगले दो दिनों में, मृतक लड़की के कई सहपाठी अपनी संवेदना देने के लिए उसके घर आए। स्कूल की प्रिंसिपल भी उसके घर आई। लड़की के सहपाठियों ने प्रिंसिपल पर अक्सर उनके साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया। कुछ छात्रों ने दावा किया कि प्रिंसिपल ने लंबे नाखून, बाली और मोबाइल फोन के मुद्दे पर अब मृतक लड़की को धोखा दिया और थप्पड़ मारा। 14 अप्रैल को, छात्रा के चाचा ने भोंडसी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें प्रिंसिपल पर आरोप लगाया कि वह किशोर छात्र को चरम कदम उठाने के लिए मजबूर कर रही है। शिकायत के आधार पर, पुलिस ने प्रिंसिपल को आईपीसी की धारा 306 के तहत आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया और जांच शुरू की। अभी तक पुलिस ने मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Garima Chaurasia hot sexy viral photos & unknown facts ( Gima Ashi ) – Gautam Gambhir biography, Age, Height, Biography 2022 Wiki, Net Worth What Impact Does Sitting Have On Kidney Health? F1 Belgian Grand Prix 2022 result, highlights and analysis Artificial Intelligence Model Can Detect Parkinson’s From Breathing Patterns