Skip to content

Bollywood news: शेरनी अभिनेता शरत सक्सेना कहते हैं, ‘जहां आप बुद्धे लगने लगे, आपको फिल्मो से बाहर कर दिया गया हे|

Sherni news
Sherni news
शरत सक्सेना, जिन्होंने बॉलीवुड फिल्मों जैसे में अभिनय किया है दबंग 3, रेस 3 और सिंघम रिटर्न्स, मिस्टर एंड मिसेज सीजन 2 के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।उन्हें हाल ही में देखा गया था विद्या बालन स्टारर शेरनी जो 18 जून को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई।

जबकि यह माना जाता है कि अभिनेत्रियों की शेल्फ लाइफ उद्योग में उनके पुरुष समकक्षों की तुलना में बहुत कम है, शरत ने इस आम धारणा को स्वीकार करने से इनकार कर दिया।

उन्होंने कहा है कि जब आप उम्र बढ़ने लगते हैं तो इंडस्ट्री आपको बाहर निकाल देती है।

शरत ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, “जहां आप बुद्धे लगने लगे, आपको फिल्म उद्योग से बाहर कर दिया गया है। उन्होंने आगे कहा, “मैं पार्टी नहीं करता लेकिन मैं हर दिन वर्कआउट कर रहा हूं।

मैं 71 साल का हूं लेकिन मुझे कोशिश करनी है और 45 साल का दिखना है। इस प्रकार है। जैसे ही आप बूढ़े दिखने लगते हैं, आपको फिल्म उद्योग से बाहर कर दिया जाता है।

यह युवाओं का उद्योग है। सभी को युवा होना है। आप बूढ़े हैं या नहीं, कोई फर्क नहीं पड़ता। आपको युवा दिखना है। यहां बूढ़ा होना गुनाह है।

इस साल की शुरुआत में, अनुभवी अभिनेता शरत सक्सेना का एक पुराना साक्षात्कार जिसमें उन्होंने अपनी फिटनेस के कारण 30 साल तक बॉलीवुड उद्योग में नजरअंदाज किए जाने और टाइपकास्ट होने की बात कही थी,

ऑनलाइन फिर से सामने आया था। 2018 में CINTAA (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन) को दिए अपने भावनात्मक साक्षात्कार में, शरत ने कहा था कि किसी भी निर्देशक ने उन्हें कभी अभिनेता के रूप में नहीं माना। उनकी काया के कारण, उन्हें हमेशा एक लड़ाकू या जूनियर कलाकार की भूमिकाएँ दी जाती थीं।
यह भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने एक मनमोहक तस्वीर साझा की, लेकिन संकेत दिया कि वह इसे बाद में हटा सकती हैं, ड्रयू बैरीमोर ने प्रतिक्रिया दी

एक इंजीनियर होने के नाते, शरत अभिनय को आगे बढ़ाना चाहते थे और उन्होंने अपने करियर के शुरुआती वर्षों में सैकड़ों फिल्मों में खलनायक की सहायक के रूप में काम किया है।

उन्हें गुलाम, मिस्टर इंडिया में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है, काला पत्थर और दूसरे। 30 साल तक नजरअंदाज किए जाने के बाद, शरत को आखिरकार उनके काम के लिए पहचान मिली जब उन्होंने साथिया में एक नायिका के पिता की भूमिका निभाई। और यह निर्देशक था शाद अली जिन्होंने उन्हें फिल्म में रोल दिया।

उद्योग की कड़वी सच्चाई का खुलासा करते हुए और यह कैसे टाइपकास्ट करता है और अभिनेताओं को उनके लुक से जज करता है, शरत ने कहा था, “यह भगवान राम के उपासकों का देश है।

नायक का चेहरा भगवान राम का प्रतिबिंब होना चाहिए और खलनायक के चेहरे में रावण को देखना चाहिए। भारत में, अवधारणा यह थी कि भगवान राम सीधे बालों के साथ गोरे थे और वे सुंदर थे।

और मैं मध्य प्रदेश का एक गरीब आदमी होने के नाते, मेरे राज्य में ऐसा कोई आदमी नहीं है। आपको मेरे जैसे लोग मिलते हैं। इसलिए उन्होंने लोगों को पसंद किया मुझे एक खलनायक।”

बॉलीवुडलाइफ से नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बने रहें बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण, टीवी तथा वेब श्रृंखला.
हमसे जुड़ने के लिए क्लिक करें फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब तथा instagram.
हमें फॉलो भी करें फेसबुक संदेशवाहक नवीनतम अपडेट के लिए।

Article Inspiration from Bollywood life ❤

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Garima Chaurasia hot sexy viral photos & unknown facts ( Gima Ashi ) – Gautam Gambhir biography, Age, Height, Biography 2022 Wiki, Net Worth What Impact Does Sitting Have On Kidney Health? F1 Belgian Grand Prix 2022 result, highlights and analysis Artificial Intelligence Model Can Detect Parkinson’s From Breathing Patterns