Netflix Window की समय सीमा समाप्त होने के बाद Sony Films Disney में चली जाने वाली है ?

यह deal, जो 2022-26 से theatrical releases को कवर करता है, नेटफ्लिक्स पर अपने पोस्ट-PVOD Window
के बाद desney को हिट करता है।
Sony Pictues की Upcoming theatrical slate और इसकी अधिकांश लाइब्रेरी डिज़नी की स्ट्रीमिंग और टीवी
प्लेटफ़ॉर्म की ओर अग्रसर हैं।
सोनी के 2022-26 theatrical slate को कवर करने वाली नई डील, फिल्मों को disney owned वाली स्ट्रीमिंग सेवाओं
डिज़नी + और हुलु के साथ-साथ ABC,Disney Channels, Freeform, FX और National Geographic सहित
Disney के रैखिक टीवी नेटवर्क में लाएगी।
नेटफ्लिक्स और सोनी द्वारा सोनी की फिल्मों को अपनी पहली-भुगतान वाली खिड़कियों के लिए स्ट्रीमिंग सेवा में जाने
के लिए बड़े पैमाने पर समझौता करने के बाद सौदा आता है, जो आमतौर पर फिल्म हिट होने के 18 महीने बाद आता
है। एक बार जब वह खिड़की समाप्त हो जाती है, तो नई डिज़नी डील सोनी के खिताबों को उनकी पे 2 खिड़कियों के
लिए डिज्नी प्लेटफार्मों को हिट करती दिखाई देगी।
लाइब्रेरी के टाइटल में सोनी के यूनिवर्स ऑफ मार्वल कैरेक्टर, जैसे स्पाइडर-मैन: इन द स्पाइडर-प्रोन, के साथ-साथ
होटल ट्रांसिल्वेनिया और जुमानजी फ्रैंचाइजी की फिल्में शामिल हैं। सोनी के आगामी 2022 स्लेट में मोर्बियस, अनचार्टेड,
बुलेट ट्रेन और स्पाइडर मैन की अगली कड़ी: स्पाइडर-वर्ड में शामिल हैं।

Sony Picture Netflix से Desney पर क्यू जा रही है –
“यह लैंडमार्क मल्टीएयर, प्लेटफॉर्म एग्नॉस्टिक एग्रीमेंट डिज़नी मीडिया एंड एंटरटेनमेंट डिस्ट्रीब्यूशन में टीम को गारंटी
देता है कि वह सोनी की पुरस्कार-विजेता एक्शन और फैमिली फिल्मों की समृद्ध स्लैट का लाभ उठाएं। चैनल, “चक Saftler,
एएमडी, फ्रीफॉर्म, एफएक्स नेटवर्क और DMED के नेटवर्क डिवीजन में अधिग्रहण के लिए व्यापार संचालन के प्रमुख ने कहा।
“यह प्रशंसकों के लिए एक जीत है, जो कई प्लेटफार्मों और अनुभवों को देखने के लिए हॉलीवुड के सबसे विपुल स्टूडियो में
से दो से बहुत अच्छी सामग्री तक पहुंचने की क्षमता का लाभ उठाएगा।”
सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट, दुनिया भर में वितरण और नेटवर्क के अध्यक्ष कीथ ले गोय ने कहा, “यह जमीनी समझौता हमारी
फिल्मों के अद्वितीय और स्थायी मूल्य को फिल्म प्रेमियों और उन प्लेटफार्मों और नेटवर्क को पुन: कॉन्फ़िगर करता है जो उनकी
सेवा करते हैं। हम अपने दर्शकों और ग्राहकों को हमारे खिताब देने के लिए डिज्नी के साथ मिलकर रोमांचित हैं। यह
अनुबंध हमारी फिल्म वितरण रणनीति का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, जो कि हमारी प्रत्येक फिल्म के मूल्य को अधिकतम करने
के लिए है, जो कि सभी प्रमुख साझेदारों के साथ सभी विंडोज़ पर उपभोक्ताओं को उपलब्ध कराता है। ”
डिज्नी + मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स का स्ट्रीमिंग होम है, हालांकि, सोनी-रिलीज़ फिल्में जैसे स्पाइडर-मैन: होमकमिंग
(2017) और स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम (2019) इस सेवा पर नहीं हैं। (सोनी के वर्तमान पे टीवी पार्टनर लॉयन्सगेट
के स्वामित्व वाले स्टारज़ हैं।) आने वाली नेटफ्लिक्स की खिड़की के समाप्त होने के बाद, वे फिल्में डिज़्नी + के लिए चलेंगी,
जो एक स्थान पर एमसीयू गाथा को अधिक एकजुट करती हैं। (2008 की द इनक्रेडिबल हल्क, यूनीवेरल द्वारा वितरित, डिज्नी + पर नहीं है।)
सोनी ने पहले अपनी फिल्मों को पे-1 टीवी विंडो में डिज्नी के स्वामित्व वाली एफएक्स को लाइसेंस दिया था। कंपनियों
ने सौदे के वित्तीय विवरण का खुलासा नहीं किया।
Read more Katrina Kaif का बढ़ती उम्र में Fit रहने का राज़ ? जानिए उनका फिटनेस सीक्रेट…
Disclaimer
Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं मान्यताओं और सूत्रों से मिली खबरों पर आधारित हैं. ( Countrycircle.in ) इनकी पुष्टि नहीं करता है. इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से जानकारी जरूर ले .
इस खबर से सबंधित सवालों के लिए आप हमें कमेंट करके बताये। और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए आप. Notification bell दबाना ना भूलें –
धन्यवाद – इस खबर से सभी सबंधित सवालों के लिए हमें कमेंट करे और बताये
और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए – Notification bell ना भूलें